Penny Stock To Buy alok industries share may go up to 44 rupees after huge delivered 80 percent return in 6 days – Business News India – ₹44 पर जाएगा यह शेयर, 6 दिन में 80% चढ़ा भाव, एक्सपर्ट बोले- खरीदो, और बढ़ेगा भाव, अंबानी का भी दांव, Business News

Penny Stock To Buy alok industries share may go up to 44 rupees after huge delivered 80 percent return in 6 days – Business News India – ₹44 पर जाएगा यह शेयर, 6 दिन में 80% चढ़ा भाव, एक्सपर्ट बोले- खरीदो, और बढ़ेगा भाव, अंबानी का भी दांव, Business News


ऐप पर पढ़ें

Penny Stock To Buy: शेयर बाजार में लिस्टेड कुछ पेनी स्टॉक्स ने साल 2024 की धमाकेदार शुरुआत की है। ऐसा ही एक पेनी स्टॉक- आलोक इंडस्ट्रीज (Alok Industries share) का है। इस स्टॉक में 2 जनवरी से तेजी का रुख बना हुआ है। सप्ताह के दूसरे कारोबारी दिन यानी मंगलवार को आलोक इंडस्ट्रीज के शेयर में 4 फीसदी से ज्यादा की तेजी रही। यह शेयर ₹39.05 प्रति शेयर के स्तर तक पहुंच गया। यह शेयर के 52 हफ्ते का हाई भी है। बता दें कि शेयर ने पिछले छह कारोबारी सत्रों में 80 प्रतिशत से अधिक का रिटर्न दे दिया है। इस शेयर को लेकर एक्सपर्ट अभी बुलिश नजर आ रहे हैं। 

48 रुपये तक जा सकती है कीमत

शेयर बाजार के एक्सपर्ट के मुताबिक शॉर्ट टर्म में आलोक इंडस्ट्रीज के शेयर की कीमत ₹48 प्रति शेयर के स्तर तक जा सकती है। आलोक इंडस्ट्रीज के शेयर में रैली पर बोलते हुए प्रॉफिटमार्ट सिक्योरिटीज के रिसर्च हेड अविनाश गोरक्षकर ने कहा-रिलायंस इंडस्ट्रीज ने इस कंपनी में ₹3,300 करोड़ का निवेश किया है। रिलायंस ने शेयरों को प्रेफेंशियल के जरिए खरीदा है। वहीं, चॉइस ब्रोकिंग के कार्यकारी निदेशक सुमीत बगाड़िया ने कहा कि आलोक इंडस्ट्रीज के शेयरों में तेजी का रुझान है। इस शेयर को 33 रुपये के स्टॉप लॉस के साथ 44 रुपये के टारगेट प्राइस तक के लिए पोर्टफोलियो में रखा जा सकता है। एक बार जब यह शेयर ₹39 के स्तर को पार कर जाता है तो स्टॉक जल्द ही ₹48 प्रति शेयर तक भी जा सकता है।

138 कार के आयात में थे टैक्स चोरी के आरोप, रेमंड समूह ने ₹328 करोड़ का किया भुगतान

अंबानी ने किया निवेश

मुकेश अंबानी की रिलायंस इंडस्ट्रीज द्वारा इस कंपनी में प्रेफेंशियल के जरिए निवेश करने की खबर के बाद आलोक इंडस्ट्रीज के शेयरों में तेजी आ रही है। बीते 2 जनवरी को आलोक इंडस्ट्रीज ने रिलायंस की फंडिंग के बारे में भारतीय शेयर बाजार को सूचित किया था। बता दें कि साल 2020 में रिलायंस ने दिवालियापन कार्यवाही के माध्यम से आलोक इंडस्ट्रीज का अधिग्रहण किया। इसमें जेएम फाइनेंशियल एसेट रिकंस्ट्रक्शन कंपनी ने भी रिलायंस के साथ हाथ मिलाया। इस अधिग्रहण के जरिए रिलायंस इंडस्ट्रीज की टेक्सटाइल क्षेत्र में स्थिति मजबूत हुई है। 

95% टूटकर ₹6 पर आया यह शेयर, अब खरीदने की लूट, लगातार कर रहा मालामाल, आज का दिन है अहम 

रिलायंस की कितनी हिस्सेदारी

सितंबर तिमाही के अंत तक रिलायंस इंडस्ट्रीज के पास आलोक इंडस्ट्रीज में 40.01 प्रतिशत की पर्याप्त हिस्सेदारी थी, जबकि जेएम फाइनेंशियल एसेट रिकंस्ट्रक्शन कंपनी के पास 34.99 प्रतिशत हिस्सेदारी थी। 

नोट: यह निवेश की सलाह नहीं है। यहां सिर्फ शेयर परफॉर्मेंस और एक्सपर्ट की राय के बारे में जानकारी दी गई है। निवेश से पहले अपनी सूझबूझ का इस्तेमाल करें।



Source link

post a comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Pagespeed Optimization by Lighthouse.