इंतजार खत्म! आ गई ये धांसू और धाकड़ बाइक, ललचा रहा सॉलिड लुक, परफॉर्मेंस उससे भी जबरदस्त, जानिए कीमत और फीचर्स

इंतजार खत्म! आ गई ये धांसू और धाकड़ बाइक, ललचा रहा सॉलिड लुक, परफॉर्मेंस उससे भी जबरदस्त, जानिए कीमत और फीचर्स

Kawasaki Eliminator: बाइक लवर्स के लिए साल 2024 की शुरुआत काफी धमाकेदार होने वाली है, क्योंकि कावासाकी ने साल की शुरुआत में अपनी पावर क्रूजर बाइक एलिमिनेटर लॉन्च कर दी है. सॉलिड बॉडी, डिजाइन, पावरफुल इंजन और जबरदस्त फीचर्स के साथ यह बाइक राइडर्स का दिल लूट रही है.

इसकी लॉन्चिंग के बाद से मार्केट और सोशल मीडिया पर इस बाइक को लेकर काफी चर्चे हैं. आइये आपको बताते हैं आखिर ऐसा क्या खास है इस बाइक में, जो प्रीमियम बाइक मार्केट के सेगमेंट में दबदबा रखने वाली रॉयल एनफील्ड की सुपर मीटिओर 650 को कड़ी टक्कर देने जा रही है.

ये भी पढ़ें- 1.50 लाख के बजट में स्टाइलिश बाइक्स, माइलेज ज्यादा फीचर्स भी भर-भरकर, लुक से लूट रही है राइडर्स का दिल

हाईटेक फीचर्स से लैस कावासाकी एलिमिनेटर
कावासाकी एलिमिनेटर में एलईडी लाइट, साइड स्टैंड सेंसर और कॉल व एसएमएस अलर्ट के लिए स्मार्टफोन कनेक्टिविटी के साथ एक डिजिटल कंसोल से लैस है. कावासाकी एलिमिनेटर का लुक और डिजाइन देखते ही बनता है. 176 किलोग्राम वजनी यह बाइक मस्क्यूलर लुक के साथ आती है. इसमें 310 एमएम का फ्रंट डिस्क ब्रेक और 240 एमएम का रियर डिस्क ब्रेक लगा है.

kawasaki eliminator, kawasaki eliminator price, kawasaki eliminator mileage, kawasaki eliminator 400 price in india, kawasaki eliminator 400 top speed, business news, business news in hindi

इंजन और माइलेज
कावासाकी एलिमिनेटर भी 451 सीसी के पैरेलल ट्विन इंजन के साथ आती है, जो 9000 आरपीएम पर 45 पीएस का पावर जनरेट करता है. इस बाइक में 13 लीटर का फ्यूल टैंक है. इस बाइक में 6 स्पीड गियरबॉक्स दिया गया है और माइलेज को लेकर 25 KMPL का दावा किया गया है. कावासाकी की इस क्रूजर बाइक में टेलिस्कोपिक फ्रंट और डुअल मोनोशॉक रियक अब्जॉर्बर दिया गया है.

KAWASAKI

यह मोटरसाइकिल हल्के वजन के साथ ट्रेलिस फ्रेम पर आधारित है. इसमें चौड़े हैंडलबार और 734 मिमी की आरामदायक सीट दी गई है. उम्दा राइडिंग एक्सपीरियंस देने के लिए ट्विन रियर शॉक्स दिए गए हैं. कंपनी

कीमत, कलर और वेरिएंट
कावासाकी एलिमिनेटर की कीमत 5.62 लाख रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली) से शुरू होती है. फिलहाल यह बाइक मेटालिक फ्लैट स्पार्क ब्लैक कलर के साथ एक वेरिएंट में उपलब्ध है. कावासाकी एलिमिनेटर की डिलीवरी भारत में जनवरी के मध्य से शुरू होगी और इसका मुकाबला रॉयल एनफील्ड सुपर मीटियर 650 से होगा.

Source link

post a comment