आज का राशिफल, 09 जनवरी 2024 (मकर): नई पहचान से जीवन में नई दिशा मिलेगी, धैर्य रखेंगे तो हर तरफ से खुशियां

आज का राशिफल, 09 जनवरी 2024 (मकर): नई पहचान से जीवन में नई दिशा मिलेगी, धैर्य रखेंगे तो हर तरफ से खुशियां


Aaj Ka Rashifal- makar Rashifal: भारतीय शास्त्रों के अनुसार ज्योतिष विद्या से किसी का भविष्य जाना जा सकता है. इसकी एक खास गणना की जाती है. गणितीय गणना के हिसाब से सभी राशि के जातकों का भविष्यफल निकाला जाता है. यहां आज हम आपके लिए दैनिक राशिफल के बारे में बता रहे हैं.

आज का दिन मंगलवार है और अंग्रेजी मास के हिसाब से 09 जनवरी है. तिथि के हिसाब से आज का दिन पौष मास के कृष्ण पक्ष की त्रयोदशी तिथि है. आपकी राशि मकर है. मकर राशि वालों के लिए आज का दिन आपके लिए शुभ होने वाला है. धैर्य से काम लेंगे तो बात बन सकती है. यदि आज अपना दिन सही बनाना चाहते हैं तो यहां विस्तार से आज का दैनिक राशिफल जान सकते हैं.

आज का राशिफल-मकर (Aaj Ka Rashifal-makar Rashifal)

गणेशजी कहते हैं कि आज का दिन आपके लिए शुभ फलदायी रहेगा. परिवार में मतभेद के कारण दिन का शुरुआती हिस्सा थोड़ा उदासीन रहेगा. इसके बाद सार्वजनिक क्षेत्र में आपकी नई पहचान आपको जीवन में नई दिशा देगी, लेकिन इसके लिए आपको दृढ़ संकल्पित होना पड़ेगा. लक्ष्य बनाकर काम करने से ही आज के दिन का उचित लाभ मिल सकेगा. थोड़े कठोर होने के कारण आपको अपनी भावनाएं किसी को समझाने में दिक्कत आएगी. कार्य व्यवसाय में पल-पल बदलती स्थितियों के कारण भ्रम की स्थिति रहेगी और आपको कम लाभ पर व्यवसाय करना पड़ेगा. आपको परिवार की अपेक्षा बाहर से अधिक सहयोग मिलेगा. उच्च रक्तचाप या अन्य रक्त एवं पित्त संबंधी समस्या हो सकती है.

शुभ रंग : मैजेंटा
भाग्यशाली अंक: 11

Tags: Astrology, Horoscope, Horoscope Today



Source link

post a comment