Kawasaki Eliminator Bike Price And Features Detail Update | कावासाकी एलिमिनेटर भारत में ₹5.62 लाख में लॉन्च: क्रूजर बाइक में 451cc का लिक्विड-कूल्ड इंजन, रॉयल एनफील्ड शॉटगन से होगा मुकाबला

Kawasaki Eliminator Bike Price And Features Detail Update | कावासाकी एलिमिनेटर भारत में ₹5.62 लाख में लॉन्च: क्रूजर बाइक में 451cc का लिक्विड-कूल्ड इंजन, रॉयल एनफील्ड शॉटगन से होगा मुकाबला

नई दिल्ली6 दिन पहले

  • कॉपी लिंक

जापानी टू-व्हीलर मेकर कंपनी कावासाकी ने एलिमिनेटर क्रूजर बाइक को लॉन्च कर दी है। कंपनी ने जून 2023 में एलिमिनेटर को ग्लोबली पेश किया था। न्यू एलिमिनेटर बाइक में 451cc लिक्विड-कूल्ड 4-स्ट्रोक पैरेलल ट्विन इंजन दिया गया है, जो निंजा Z400 में भी मिलता है।

 

यह इंजन 44 bhp का पावर और 42.6 Nm का पीक टॉर्क जनरेट करता है। इस मोटर को स्लिप और असिस्ट क्लच के जरिए 6-स्पीड गियरबॉक्स के साथ ट्यून किया गया है। कंपनी ने इस बाइक को केवल मैटेलिक फ्लैट स्पार्क ब्लैक रंग में उतारा है, जिसकी एक्स शोरूम कीमत 5.62 लाख रुपए रखी है। कावासाकी एलिमिनेटर का मुकाबला रॉयल एनफील्ड शॉटगन से होगा।

कावासाकी एलिमिनेटर : हार्डवेयर और डिजाइन
बाइक को हल्के ट्रेलिस फ्रेम पर डिजाइन किया गया है। कंफर्ट राइडिंग के लिए इसके फ्रंट में 41mm का टेलीस्कोपिक फोर्क्स और रियर में ट्विन-शॉर्क सेटअप मिलता है। क्रूजर में 18 इंच के फ्रंट और 16 इंच के रियर अलॉय व्हील के साथ आती है।

कावासाकी एलिमिनेटर : फीचर्स
कावासाकी एलिमिनेटर के फीचर्स की बात करें तो बाइक में एक सर्कुलर एलसीडी इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर दिया गया है जो टैकोमीटर, फ्यूल गेज, कूलेंट टेम्परेचर, मेंटेनेंस रिमाइंडर, गियर पोजीशन इंडिकेटर, क्लॉक, ओडोमीटर और रेंज सहित अन्य जानकारियां देता है।

कॉल और नोटिफिकेशन के लिए बाइक में राइडोलॉजी ऐप के माध्यम से स्मार्टफोन कनेक्टिविटी फीचर मिलती है। सेफ्टी के लिए एलिमिनेटर में डुअल चैनल ABS, स्लिप एंड असिस्ट क्लच और कावासाकी की एर्गो-फिट टेक्नोलॉजी शामिल है, जिसकी मदद से सीट की हाइट और फुटपेग प्लेसमेंट को कस्टमाइज कर सकते हैं।

 

खबरें और भी हैं…

Source link

post a comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.