JSW Infrastructure Ltd Share sell target 180 rupees 3 month before ipo listing – Business News India – तीन महीने पहले हुई थी शानदार लिस्टिंग, अब एक्सपर्ट बोले- बेच दो, ₹180 है सेल टारगेट, Business News

JSW Infrastructure Ltd Share sell target 180 rupees 3 month before ipo listing – Business News India – तीन महीने पहले हुई थी शानदार लिस्टिंग, अब एक्सपर्ट बोले- बेच दो, ₹180 है सेल टारगेट, Business News

ऐप पर पढ़ें

Stock to Sell: अगर आपके पास भी जेएसडब्ल्यू इंफ्रा के शेयर (JSW Infrastructure Ltd Share) हैं तो आपके लिए यह काम की खबर हो सकती है। दरअसल, ब्रोकेरज ने इस शेयर को बेचने की सलाह दी है। उनके मुताबिक, आने वाले दिनों में इस शेयर में गिरावट देखने को मिल सकती है। बता दें कि आज मंगलवार को जेएसडब्ल्यू इंफ्रा के शेयर मामूली गिरावट के साथ 217.70 रुपये पर बंद हुए हैं। घरेलू ब्रोकरेज फर्म कोटक इंस्टीट्यूशनल इक्विटीज के अनुसार यह शेयर अब 200 रुपये के नीचे जा सकता है।घरेलू ब्रोकरेज कंपनी कोटक इंस्टीट्यूशनल इक्विटीज ने जेएसडब्ल्यू इंफ्रास्ट्रक्चर लिमिटेड पर ‘सेल’ कॉल और 180 रुपये के टारगेट के साथ कवरेज शुरू किया है।

2023 में आया था IPO

बीएसई पर मंगलवार को 217.70 रुपये की कीमत पर स्टॉक अपने आईपीओ प्राइस से 84 प्रतिशत प्रीमियम पर कारोबार कर रहा था। स्टॉक 3 अक्टूबर, 2023 को लिस्ट हुआ था। जेएसडब्ल्यू इंफ्रास्ट्रक्चर के शेयरों की लिस्टिंग 143 रुपये पर हुई थी। निवेशकों को पहले ही दिन करीब 25 फीसदी का मुनाफा हुआ था। बता दें कि इस आईपीओ का प्राइस बैंड 113 रुपये से 119 रुपये प्रति शेयर तय किया गया था। बता दें कि यह जेएसडब्ल्यू ग्रुप की किसी कंपनी का 13 साल बाद आईपीओ था। इससे पहले ग्रुप का आईपीओ साल 2010 में जेएसडब्लू एनर्जी लिमिटेड का आया था।

 ₹12 के शेयर को खरीदने की लूट, हर दिन लग रहा अपर सर्किट, LIC का है बड़ा दांव

कॉमर्शियल पोर्ट ऑपरेटर जेएसडब्ल्यू इंफ्रास्ट्रक्चर लिमिटेड ने नवंबर महीने में 30 सितंबर 2023 को समाप्त तिमाही के नतीजे जारी किए थे। इस कंपनी का प्रॉफिट 85 प्रतिशत की वृद्धि के साथ 255.87 करोड़ रुपये पर पहुंच गया। जुलाई-सितंबर अवधि के दौरान इसकी आय पिछले वित्त वर्ष के 696.51 करोड़ रुपये से बढ़कर 895.48 करोड़ रुपये हो गई।

सिर्फ 25 दिन में पैसे डबल: 3 पेनी स्टॉक्स का कमाल, निवेशक मालामाल, आपके पास भी हैं दांव?  

क्या है ब्रोकरेज की राय

कोटक ने कहा कि जेएसडब्ल्यू इंफ्रा लंबे समय तक सेक्टर की तुलना में 1.5 गुना अधिक गति से बढ़ने के लिए तैयार है। एक्सपर्ट के मुताबिक, “जेएसडब्ल्यू इंफ्रा ने हाल के दिनों में 200-250 मिलियन डॉलर ईवी के बराबर परियोजनाएं जोड़ी हैं और वित्त वर्ष 2030 तक 2.5 गुना शुद्ध ऋण-से-एबिटा का पालन करते हुए इसी मात्रा में 10 गुना जोड़ सकते हैं। ऐसे निवेश पर रिटर्न अच्छा हो सकता है।

 

Source link

post a comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.