iPhone है या पत्थर का पीस, 16 हजार फीट से हवाई जहाज से गिरा, खरोंच तक नहीं आई

iPhone है या पत्थर का पीस, 16 हजार फीट से हवाई जहाज से गिरा, खरोंच तक नहीं आई

नई दिल्ली. आईफोन सॉलिड होता है, इस बात को कंपनी तो कहती ही रहती है. हर नए आईफोन की ड्यूराबिलिटी टेस्ट करने के लिए यूट्यूबर भी ड्रोन के जरिए ऊंचाई से इसे गिराकर चेक करते ही हैं. आमतौर पर माना जाता है कि दूसरे फोन्स की तुलना में iPhone काफी मजूबत होते हैं. लेकिन इस बार तो रियल लाइफ टेस्ट में भी यह फोन काफी मजबूत निकला है. ऐसा लगता है ये फोन, फोन न होकर, पत्थर का टुकड़ा है.

दरअसल, एक व्यक्ति सीन बेट्स (Sean Bates) ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक आईफोन की तस्वीरें शेयर करते की हैं. उसने दावा किया है कि वह फोन अलास्का एयरलाइन्स की फ्लाइट 1282 से नीचे गिरा है. बता दें कि 5 जनवरी को उस फ्लाइट का दरवाजा टूटकर हवा में उड़ गया था और प्लेन की इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई थी. सीन बेट्स ने बताया है कि यह फोन उसे तब मिला, जब वह पोर्टलैंड में हाईवे नंबर 217 पर बार्नेस रोड के पास जा रहा था.

अकेला फोन नहीं था ये!
उसने लिखा है कि 16,000 फुट से गिरकर भी यह बच गया. जब उसने फोन के बारे में बताने के लिए नेशनल ट्रांसपोर्ट सेफ्टी बोर्ड को बुलाया तो उसे पता चला कि उसे जो फोन मिला, वह दूसरा फोन था. मतलब उससे पहले भी एक ऐसा ही फोन मिल चुका था.

इस आईफोन की स्क्रीन पर बैगेज क्लेम का मैसेज भी दिख रहा है. यह क्लेम अलास्का एयरलाइंस की उसी फ्लाइट का है, जिसका दरवाजा टूट गया था. बेट्स (जिसे ये फोन मिला) ने एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर डाला है. अभी तक इसके मालिक का पता नहीं चल पाया है.

Tags: Apple, APPLE IPHONE 12, Iphone, New Iphone, Tech news

Source link

post a comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Pagespeed Optimization by Lighthouse.