Bigg Boss 17 Vicky Jain Gossip About Wife Ankita Lokhande To His Mother See What Actress Mother Says – Entertainment News India

Bigg Boss 17 Vicky Jain Gossip About Wife Ankita Lokhande To His Mother See What Actress Mother Says – Entertainment News India


ऐप पर पढ़ें

बिग बॉस 17 में फैमिली वीक हो रहा है और अब तक विकी जैन और अंकिता लोखंडे की मां शो में आई हैं। दोनों के आने से शो में अच्छा माहौल हो गया है। दोनों ही अपनी मां के साथ खूब टाइम स्पेंड कर रहे हैं। विकी तो अब भी दोनों के सामने अंकिता को छेड़ने से बाज नहीं आ रहे हैं। वह अंकिता को उनके सामने चिढ़ा रहे हैं। इतना ही नहीं अब तो विकी ने अपनी मां से यानी अंकिता की सास से तक पत्नी की चुगली दी। विकी ने अंकिता की मां के सामने ही चुगली की जिस पर जानें एक्ट्रेस की मां ने तुरंत उनकी बोलती बंद कर दी। पूरा मामला क्या है हम आपको बताते हैं।

मां से की चुगली

दरअसल, शो का नया वीडियो सामने आया है जो सुबह का है। अब क्योंकि दोनों की मां एक रात घर पर ही रही थीं तो सुबह उठने के बाद सब साथ बैठे थे। अंकिता अपनी मां की गोद पर बैठी होती हैं। उनकी सास बगल में। इसके बाद विकी आते हैं और सब बात करते हैं। विकी कहते हैं मैं रुक गया था बातें करने के लिए। अंकिता फिर हंसते हुए कहती हैं कि इतनी बातें करना है, भूल ही जाता है कोई है। अंकिता की सास हंसने लगती हैं। 

अंकिता की मां ने सपोर्ट

विकी फिर अंकिता को चिढ़ाते हुए कहते हैं कि अंकिता तो आज यहां बैठी है नहीं तो वहां सोई हुई रहती थी। इस पर अंकिता की सास कहती हैं कि नहीं एक ही बार सोई थी। अंकिता की मां भी बेटी के सपोर्ट में बोलती हैं और कहती हैं कि जबसे कैप्टन बनी है तबसे नहीं सोती हुई दिखी। इसके बाद उनकी चैट को म्यूट कर दिया जाता है।

ननद का रिएक्शन

अंकिता की ननद का भी अपनी मां की एंट्री पर रिएक्शन आया है। प्रोमो को शेयर करते हुए ननद वर्षा ने लिखा है लव यू मम्मी। आप पर गर्व है। वहीं बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट राजीव ने विकी की मां की मिमिक्री की जब वह बिग बॉस में आती हैं तो वर्षा ने उनका भी वीडियो शेयर किया है और लिखा कि बहुत क्यूट हो आप।



Source link

post a comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.