Airtel Xstream Box Security Deposit Refund Details Rs 1500 – Tech news hindi

Airtel Xstream Box Security Deposit Refund Details Rs 1500 – Tech news hindi


ऐप पर पढ़ें

यदि आप भारती एयरटेल का एक्सस्ट्रीम बॉक्स लेने के बारे में सोच रहे हैं या आपके पास पहले से ही एक है, तो आपको एक्सस्ट्रीम बॉक्स के लिए सुरक्षा जमा के डिटेल्स या नियम और शर्तों को जानना चाहिए। एक्सस्ट्रीम बॉक्स एयरटेल डिजिटल टीवी द्वारा पेश किया गया एक स्मार्ट सेट-टॉप बॉक्स (एसटीबी) है। इस स्मार्ट एसटीबी की मदद से यूजर्स अपने पुराने टीवी को स्मार्ट में बदल सकते हैं। एक्सस्ट्रीम बॉक्स के साथ टीवी पर सीधे ओटीटी (ओवर-द-टॉप) कंटेंट देखना एक बहुत ही सरल और आसान प्रक्रिया है, भले ही आपके पास स्मार्ट टीवी न हो। यह 1500 रुपये के इंस्टॉलेशन शुल्क पर उपलब्ध है। आइए देखें कि आप सिक्योरिटी डिपाजिट का रिफंड कैसे प्राप्त कर सकते हैं।

 

एयरटेल एक्सस्ट्रीम बॉक्स सुरक्षा जमा 

कंपनी की नीतियों के अनुसार, एयरटेल एक्सस्ट्रीम बॉक्स सुरक्षा जमा राशि वापसी योग्य है। हालाँकि, इसमें कोई दिलचस्पी नहीं जोड़ी गई है। सुरक्षा जमा राशि का रिफंड पाने के लिए, आपको एयरटेल एक्सस्ट्रीम बॉक्स ग्राहक के रूप में 12 महीने या उससे अधिक समय तक सेवा का उपयोग करना होगा।

 

Samsung ने सबको चौंकाया: अचानक कम की इस तगड़े स्मार्टफोन की कीमत, अब हर किसी के बजट में

 

यदि आप उससे पहले सेवा बंद करने का निर्णय लेते हैं, तो कोई धनवापसी नहीं होगी। हालाँकि, यदि आप एसटीबी को लगातार 12 महीने या उससे अधिक समय तक सक्रिय रखते हैं, तो आप सुरक्षा जमा के लिए पात्र होंगे। 

यदि एसटीबी की बॉडी को कोई डैमेज नहीं होती है, तो 10 कार्य दिवसों के भीतर, ग्राहक को खाते में रिफंड प्रदान किया जाएगा। एयरटेल एक्सस्ट्रीम बॉक्स 1 साल की सीमित वारंटी के साथ आता है। अगर यह 1 साल से पहले खराब हो जाता है तो कंपनी इसे फ्री में रिपेयर या रिप्लेस करेगी। एक साल के बाद रिपेयर के लिए 150 रुपये चार्ज लगेगा।

 

1500 रुपये की वापसी सुरक्षा जमा राशि पर एसटीबी कौन प्राप्त कर सकता है?

सभी ब्रॉडबैंड उपभोक्ता जो 799 रुपये या उससे अधिक कीमत के प्लान पर हैं, वे 1500 रुपये की रिफंडेबल सुरक्षा जमा राशि पर एक्सस्ट्रीम बॉक्स प्राप्त कर सकते हैं। आप एयरटेल की वेबसाइट पर प्रोडक्ट और सर्विस की जांच कर सकते हैं।

 

Jio-Airtel के गदर प्लान, ₹5 से कम खर्च कर पूरे साल करें दिल खोलकर बातें, पाएं फ्री डेटा भी



Source link

post a comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Pagespeed Optimization by Lighthouse.