30 साल बाद बनेगी शुक्र और शनि की युति, इस दिन से सोने की तरह चमकेगी इन राशियों की किस्मत! जानें सब

30 साल बाद बनेगी शुक्र और शनि की युति, इस दिन से सोने की तरह चमकेगी इन राशियों की किस्मत! जानें सब

[ad_1]

दुर्गेश सिंह राजपूत/नर्मदापुरम :कर्मफल दाता शनि देव अभी कुंभ राशि में संचरण कर रहे हैं एवं मार्च में शुक्र ग्रह कुंभ में संचरण करेंगे. जिससे कुंभ राशि में शुक्र एवं शनि की युति बन रही है. यह युति 30 साल बाद बनने जा रही है. ऐसे में इस युति का प्रभाव सभी राशियों के जातकों पर देखने को मिलेगा.

ज्योतिषाचार्य के अनुसार ग्रह समय- समय पर अपने मित्र एवं शत्रु ग्रह के साथ युति बनाते हैं. जिसका प्रभाव मानव जीवन एवं पृथ्वी पर देखने को मिलता है. लेकिन 3 राशियां ऐसी हैं जिनकी इस समय किस्मत चमक सकती है. इसके साथ ही इन्हें इस समय आकस्मिक धनलाभ एवं तरक्की के योग बन रहे हैं.

इन तीन राशियों को होगा लाभ
1. मिथुन राशि:- ज्योतिषाचार्य पं पंकज पाठक के अनुसार इस राशि के जातको के लिए शनि एवं शुक्र की युति लाभकारी साबित होगी.यह युति इनकी राशि से नवम भाव पर बनने जा रही है.इस समय इन्हें किस्मत का साथ मिलेगा. इसके साथ ही सोची हुई योजनाएं सफल होने के योग है. वहीं करियर के मामले में इस समय कहीं से कोई शुभ समाचार मिल सकता है. इस राशि के लोगों को इस वक्‍त अचानक से धन की प्राप्ति होगी. इस समयदेश- विदेश की यात्रा भी कर सकते हैं. वहीं छात्रों के लिए यह समय शानदार रहने वाला है.वह किसी परीक्षा में पास हो सकते हैं.

2. कुंभ राशि:- इस राशि के व्यक्ति को शनि एवं शुक्र का संयोग अनुकूल सिद्ध होगा. यह युति इनकी गोचर कुंडली के लग्न भाव पर बनने जा रही है. इस समय इनके व्यक्तित्व में निखार आएगा. इसके साथ ही धन सम्‍मान में इजाफा होगा. शनि एवं शुक्र की युति के प्रभाव से ज्ञान में इजाफा होगा एवं आत्‍मविश्‍वास पहले से अधिक मजबूत होगा. वहीं शनि देव ने इनकी राशि में ही शश महापुरुष राजयोग बनाया है. इस समय इनको प्रापर्टी एवं वाहन का सुख मिल सकता है. इसके अलावा इस समय अविवाहित लोगों को रिश्ते का प्रस्ताव आ सकता है.

3. तुला राशि:- ज्योतिषाचार्य के अनुसार इस राशि के जातकों के लिए शनि एवं शुक्र की युति शुभ फलदायी सिद्ध होगी. यह युति इनकी राशि से पंचम भाव पर बन रही है. इस समय इनको संतान से संबंधित कोई शुभ समाचार मिल सकता है. संतान की नौकरी या विवाह हो सकता है. तुला राशि के व्यक्ति को शिक्षा प्रतियोगिता के क्षेत्र में लाभ होगा एवं धन के निवेश में बेहतर रिटर्न मिलेगा. जो लोग शेयर मार्किट का काम करते हैं उनके लिए यह समय लाभपूर्ण रहेगा. इसके साथ ही आकस्मिक धनलाभ भी होगा. अगर इनका प्रेम संबंध चल रहा है तो उसमें सफलता प्राप्त हो सकती है.

Tags: Astrology, Hoshangabad News, Local18, Madhya pradesh news

[ad_2]

Source link

post a comment